लोक शिकायतों के लिए संपर्क करें:
पंजीकृत कार्यालय
फोन: 044-24349519,24349833
मणली रिफाइनरी
फोन: 044-25944000 से 25944009
कावेरी बेसिन रिफाइनरी
फोन: 004-365256753
वेब आधारित केंद्रीकृत लोक शिकायत निवारण और निगरानी प्रणाली का कार्यान्वयन।
वेब आधारित केंद्रीकृत लोक शिकायत निवारण और निगरानी प्रणाली का कार्यान्वयन।
प्रशासनिक सुधार और लोक शिकायत विभाग (डी ये आर एंड पी जी), भारत सरकार देश में नागरिक-केंद्रित शासन के लिए नीतिगत दिशानिर्देश तैयार करने वाली नोडल एजेंसी है। नागरिकों की शिकायतों का निवारण डीएआर और पीजी की सबसे महत्वपूर्ण पहलों में से एक है। डी ये आर एंड पी जी नागरिकों की शिकायतों के प्रभावी और समय पर निवारण के लिए लोक शिकायत निवारण तंत्र तैयार करता है। जिन नागरिकों को कंपनी के खिलाफ कोई शिकायत है, वे वेबसाइट http://www.pgportal.gov.in पर सिटीजन कॉर्नर शीर्षक के तहत दिखाई देने वाले शिकायत पंजीकरण फॉर्म में अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। उपरोक्त सुविधा से नागरिकों को इलेक्ट्रॉनिक रूप से कंपनी के खिलाफ अपनी शिकायतों को दर्ज करने/निगरानी करने में मदद मिलती है।
सभी शिकायतें निम्नलिखित पते पर भेजी जा सकती हैं:
श्री पी. शंकर
कंपनी सचिव
चेन्नै पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड।
नंबर 536, अन्ना सालै, तेयनमपेटो
चेन्नै 600 018
फोन: 044-24346807 / 24349232
Email : publicgrievance[at]cpcl[dot]co[dot]in / shankarp[at]cpcl[dot]co[dot]in